अंतर्राष्ट्रीय समलैंगिक गेंदबाजी संगठन

ईग्बो दुनिया भर में 5000 से अधिक सदस्यों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय समलैंगिक गेंदबाजी संगठन, ग्रह पर एलजीबीटी समुदाय के लिए नंबर एक और आधिकारिक गेंदबाजी संगठन के रूप में विकसित हो रहा है। वर्तमान में हमारे पास ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, कनाडा और संयुक्त राज्य अमेरिका में सदस्य हैं। वर्तमान में हम अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए कई यूरोपीय देशों तक पहुंच रहे हैं और वैश्विक समुदाय को गेंदबाजी के खेल के विभिन्न रूपों में एक साथ ला रहे हैं।

IGBO समृद्ध और विविध है, जो के संगठनों के आदर्शों को दर्शाता हैएकता, फैलोशिप और संचार . 1980 में इसके मूल छह सदस्य शहरों से, दुनिया भर में 250 से अधिक सदस्य लीग और टूर्नामेंट तक, IGBO आज अस्तित्व में सबसे बड़े अंतर्राष्ट्रीय समलैंगिक और समलैंगिक खेल संगठन के रूप में विकसित हुआ है। समलैंगिक गेंदबाजी का आश्चर्यजनक विकास आश्चर्यजनक नहीं है, क्योंकि यह एक ऐसा खेल है जो वास्तव में अपने प्रतिभागियों के बीच भेदभाव नहीं करता है। चाहे युवा हो या बूढ़ा, पुरुष हो या महिला, व्हीलचेयर से बंधे या बहरे, मजबूत या कमजोर, लंबा या छोटा, गेंदबाजी एक ऐसा खेल है जिसका आनंद वस्तुतः कोई भी जीवित व्यक्ति आनंद ले सकता है चाहे वह मनोरंजन के रूप में हो या किसी लीग के सदस्य के रूप में। समलैंगिक और समलैंगिक लीग संयुक्त राज्य अमेरिका में 70 के दशक में उभरने लगे, मुख्य रूप से उन पुरुषों और महिलाओं के लिए एक सामाजिक आउटलेट के रूप में जो एक गैर-बार माहौल में अपने "परिवार" सदस्यों के साथ भाईचारा करना चाहते थे। IGBO को सभी समलैंगिक लीगों को एकजुट करने और उनके बीच संचार की खुली लाइनों के साथ-साथ लीग और टूर्नामेंट भागीदारी के माध्यम से खेल को बढ़ावा देने की इच्छा से बनाया गया था। पिछले 30 वर्षों में, संगठन ने महिलाओं की बढ़ती भागीदारी, एड्स से पीड़ित सदस्यों को याद करने, धर्मार्थ संगठनों के लिए धन जुटाने और दुनिया भर में सदस्यता बढ़ाने की चल रही खोज जैसे सामयिक मुद्दों से निपटा है।

सिडनी RAMS1999 के मध्य वर्ष के टूर्नामेंट में होनोलूलू, HI में IGBO में शामिल हुए और ऑस्ट्रेलिया में IGBO का प्रतिनिधित्व करते हैं।