स्पेक्टर्स ऑस्ट्रेलिया बास्केटबॉल क्लब (सिडनी)

बास्केटबॉल के माध्यम से संस्कृति को जोड़ना

सिडनी स्पेक्टर्स बास्केटबॉल क्लब समुदाय के सभी सदस्यों को, उम्र, कौशल स्तर या यौन अभिविन्यास की परवाह किए बिना, एक GLBTQ अनुकूल बास्केटबॉल क्लब के हिस्से के रूप में भाग लेने के लिए एक सहायक और सामाजिक रूप से समावेशी वातावरण प्रदान करता है। क्लब सभी उम्र और कौशल स्तरों के व्यक्तियों को उनकी एथलेटिक क्षमता विकसित करने, एक टीम के हिस्से के रूप में प्रतिस्पर्धा करने और समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ मेलजोल करने के अवसर प्रदान करता है।

द स्पेक्टर्स की स्थापना 2001 में हुई थी और अगले वर्ष 2002 सिडनी गे गेम्स में भाग लिया। उन विनम्र शुरुआत से, स्पेक्टर्स 9 पंजीकृत पुरुषों और महिलाओं की टीमों में विकसित हो गए हैं, जो अलेक्जेंड्रिया बास्केटबॉल स्टेडियम में सिडनी बास्केटबॉल प्रतियोगिता के शहर में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। टीमें कई डिवीजनों में प्रतिस्पर्धा करती हैं और नौसिखिए और अनुभवी खिलाड़ियों दोनों से मिलकर बनती हैं, सभी बास्केटबॉल के लिए जुनून और सामाजिक समावेश और बेहतर फिटनेस और कौशल स्तरों के क्लब के मूल सिद्धांतों के प्रति प्रतिबद्धता के साथ।

मिशन वक्तव्य >>>>>>

सिडनी स्पेक्टर्स गे एंड लेस्बियन बास्केटबॉल क्लब जीएलबीटीक्यू समुदाय के सदस्यों और दोस्तों को बास्केटबॉल खेलने और उनकी एथलेटिक आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उत्पीड़न और भेदभाव से मुक्त वातावरण प्रदान करता है।

हमारी प्रतिबद्धताएं >>>>>>

सिडनी स्पेक्टर्स गे एंड लेस्बियन बास्केटबॉल क्लब इसके लिए प्रतिबद्ध है:

  • GLBTQ समुदाय के सदस्यों और दोस्तों को उम्र, कौशल स्तर या यौन अभिविन्यास की परवाह किए बिना क्लब के हिस्से के रूप में भाग लेने के लिए एक सहायक और सामाजिक रूप से समावेशी वातावरण प्रदान करना;
  • क्लब के सदस्यों को उनकी एथलेटिक आकांक्षाओं को बढ़ाने और फिटनेस के स्तर में सुधार करने के अवसर प्रदान करना;
  • समान विचारधारा वाले व्यक्तियों से मिलने और सामूहीकरण करने के अवसर प्रदान करना;
  • सभी नए और मौजूदा सदस्यों के लिए समुदाय की भावना और एक स्वागत योग्य वातावरण बनाना;
  • रूढ़िवादिता को खत्म करना और समुदाय के सभी सदस्यों को असहिष्णुता या भेदभाव के डर के बिना संगठित खेल गतिविधियों में भाग लेने की अनुमति देना; तथा,
  • जीएलबीटीक्यू युवाओं के लिए अवसर प्रदान करना।